Tuesday , January 16 2018

राजेश खन्ना लीलावती हॉस्पिटल में शरीक

बाली वुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना को मादा के मुश्तबा आरिज़ा के (पेट में दर्द) के सबब ( कारण) हालत बिगड़ जाने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में आज शरीक कर दिया गया । लीलावती हॉस्पिटल के एक सीनीयर डाक्टर ने पी टी आई से कहा कि जी हाँ खन्ना क

बाली वुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना को मादा के मुश्तबा आरिज़ा के (पेट में दर्द) के सबब ( कारण) हालत बिगड़ जाने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में आज शरीक कर दिया गया । लीलावती हॉस्पिटल के एक सीनीयर डाक्टर ने पी टी आई से कहा कि जी हाँ खन्ना को हमारे हॉस्पिटल में शरीक किया गया है ।

लेकिन उन्होंने मज़ीद तफ़सीलात बताने से इनकार कर दिया। 69 साला राजेश खन्ना की सेहत कुछ अर्सा से नासाज़ थी । राबिता ( संपर्क) पैदा करने पर उन की बीवी डिम्पल कपाडि़या ने जो चंद दिन से अपने अलील ( बीमार) शौहर की देख भाल भी कर रही हैं कहा कि फ़िलहाल मैं उन के बारे में आप से कुछ नहीं कह सकती ।

एक हफ़्ता क़बल राजेश के सैंकड़ों प्रशंसक और परिजन उन की सेहत पर फ़िक्रमंदी का इज़हार करते हुए उन के घर पर जमा हो गए थे लेकिन राजेश खन्ना बालकोनी में पहूंच कर हाथ लहराये और अपने मद्दाहों ( चाहने वालों/ प्रशंसको) को अपनी सेहत के बारे में फ़तह का निशान वी ( V) दिखाया ।

TOPPOPULARRECENT