राज्यसभा के लिए संजय सिंह को AAP ने दिया टिकट, दो सीटों पर मंथन जारी

राज्यसभा के लिए संजय सिंह को AAP ने दिया टिकट, दो सीटों पर मंथन जारी

नई दिल्ली। राज्यसभा में दिल्ली से तीन सीट खाली होने के बाद सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी ने भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने वरिष्ठ नेता और मंत्री संजय सिंह के नाम पर मुहर लगा दी है।

यानी संजय सिंह का राज्यसभा जाना तय माना जा रहा है। पार्टी सूत्रों ने कहा कि संजय सिंह को राज्यसभा भेजने का फैसला किया गया है। संजय सिंह को पार्टी आलाकमान ने नामांकन के लिए दस्तावेज जुटाने को कहा है।

हालांकि पार्टी में दो नामों पर अभी सस्पेंस बना हुआ है। ऐसे में पार्टी के नेता कुमार विश्वास के समर्थकों को धक्का लगा है। क्योंकि पिछले दिनों विश्वास के समर्थकों ने राज्यसभा भेजने की मांग की थी।

राजस्थान यूनिट के कुछ नेताओं ने पत्र लिखकर कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग की थी। जोधपुर से पार्टी के कुछ नेताओं ने दिल्ली में केजरीवाल से मिलने का वक्त मांगा था।

दरअसल राज्यसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही AAP नामों को लेकर मंथन कर रहा है। पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी जल्द कोई फैसला ले सकती है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और कवि कुमार विश्वास को राज्य सभा भेजने के लिए उनके समर्थक लगातार मांग कर रहे हैं। विश्वास ने भी ट्विटर के जरिए अपने समर्थकों को कहा है कि उनके लिए राज्यसभा सीट मायने नहीं रखती है, पहले देश फिर पार्टी।

Top Stories