राज्यसभा चुनाव में अहमद पटेल को वोट देंगे- शंकर सिंह बाघेला

राज्यसभा चुनाव में अहमद पटेल को वोट देंगे- शंकर सिंह बाघेला
Click for full image

अहमदाबाद। हाल ही में कांग्रेस से अलग हुए नेता शंकर सिंह का वाघेला ने दावा किया है कि पार्टी छोड़ने से रोकने के लिए उन्हे राज्यसभा की सीट की पेशकश की गई थी। उन्होंने ये भी दावा किया कि ये पेशकश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने की थी।

वाघेला मोरबी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। वाघेला ने बतया कि उनको राज्यसभा सीट की ऑफर की गई थी| ये ऑफ़र अहमद पटेल ने किया था |

उन्होंने कहा कि आने वाले राज्यसभा चुनाव में अगर अहमद पटेल को उनके वोट की ज़रुरत होगी तो वह उन्हें ज़रुर देंगे क्योंकि अहमद पटेल उनके दोस्त हैं|

उन्होंने कहा कि राज्यसभा का चुनाव ख़त्म होने के बाद वह विधायक के पद से स्तीफा दे देंगे। हाल ही में जो कोंग्रेस से इस्तीफ़ा देने से पैदा हुए संकट पर वाघेला ने कहा कि विधायकों की पहले सुनी गई होती तो ये नौबत न आती।

गुजरात में कांग्रेस के कुल छह विधायक इस्तीफ़ा दे चुके हैं और कांग्रेस ने अपने बाक़ी विधायकों को राज्य से बाहर भेज दिया है। कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर गुजरात में कांग्रेस के विधायकों को लालच देकर बहलाने का आरोप लगाया है और इस सिलसिले में चुनाव आयोग से शिकायत भी की है।

Top Stories