Saturday , April 21 2018

राज्यसभा नहीं भेजा तो सपा छोड़ नरेश अग्रवाल ने थाम लिया बीजेपी का हाथ

यूपी की राजनीति में सोमवार को बड़ा उथल-पुथल देखने को मिला। समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

बताया जा रहा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल का टिकट जया बच्चन को दे दिया था। इसके बाद अग्रवाल पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे।

उनका बीजेपी में जाना समाजवादी पार्टी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि वो राष्ट्रीय राजनीति में सपा का सबसे मुखर चेहरा हैं। वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने अपने विधायक बेटे नितिन अग्रवाल सहित अन्य समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

रेल मंत्री पियूष गोयल ने उन्हें दिल्ली स्थित बीजेपी ऑफिस में पार्टी में ज्वाइन करवाया। गौरतलब है कि नरेश अग्रवाल का राज्यसभा कार्यकाल 23 मार्च को खत्म हो रहा है, लेकिन सपा ने उन्हें दुबारा राज्यसभा न भेजते हुए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है।

शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा, “आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं और मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहे तब तक राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते। इसलिए मैंने बीजेपी में शामिल हुआ हूं। मैं पीएम मोदीजी और सीएम योगीजी से प्रभावित हूं. पीएम मोदी के काम से देश का पूरे विश्व में मान बढ़ा है।

TOPPOPULARRECENT