Wednesday , December 13 2017

राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों से मोदी का हाथ मिलाना

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा की कार्यवाही में भाग लेने जबकि विभिन्न विपक्षी दलों के नेताओं से खुले पन बैठक व्यक्तिगत रूप मिलाना भी किया। मोदी सदन की कार्यवाही शुरू होने से कुछ मिनट पहले पहुंचे और सामने की पंक्ति में मौजूद विपक्षी नेताओं से मुलाकात करते हुए हाथ मिलाया।

उन्होंने कांग्रेस नेताओं एके एंटनी, आनंद शर्मा और प्रमोद तिवारी से हाथ मिलाया। इसके अलावा मायावती और सतीश मिश्रा बसपा से भी मुलाकात की। उन्होंने बीजद के दिलीप कुमार निके और टीएमसी के सखनदी राव से भी हाथ मिलाया। इसके बाद सीताराम येचुरी और रंगराजन सहित वामपंथी नेताओं से मुलाकात की।

नरेंद्र मोदी ने इन सभी से मुस्कान के साथ मुलाकात की। हालांकि सीताराम येचुरी के साथ कुछ देर बातचीत की। इस बातचीत के दौरान मोदी ने अपना हाथ येचुरी के कंधे पर रखा और सदन की कार्यवाही का जैसे ही शुरू हुआ, प्रधानमंत्री ने अपनी सीट संभाल ली। उनके हाथ सदन के काईदाोर मंत्री अरुण जेटली मौजूद थे। मोदी सदन में उस वक्त मौजूद थे जब नए सदस्यों ने शपथ ली। इन नए सदस्यों में सुखदेव सिंह धनदसह, सोरेन दासगुप्ता और सुब्रमण्यम स्वामी शामिल हैं। शपथ लेने के बाद उन्होंने हाथ जोड़कर सभी को बधाई दी और अपनी शुभकामनाएं व्यक्त इसके बाद मोदी सदन से विदा हो गए।

TOPPOPULARRECENT