राज्य सभा इंतिख़ाबात, टी आर एस के उम्मीदवार पर संजीदगी से ग़ौर

राज्य सभा इंतिख़ाबात, टी आर एस के उम्मीदवार पर संजीदगी से ग़ौर
तेलंगाना राष़्ट्रा समीती आंध्र प्रदेश में राज्य सभा के इंतिख़ाबात में अपना उम्मीदवार उतारने के बारे में संजीदगी से ग़ौर कर रही है। पार्टी के ज़राए ने बताया कि चन्द्र शेखर राव ने सीनियर क़ाइदीन और अरकाने असेंबली से मुशावरत के बाद र

तेलंगाना राष़्ट्रा समीती आंध्र प्रदेश में राज्य सभा के इंतिख़ाबात में अपना उम्मीदवार उतारने के बारे में संजीदगी से ग़ौर कर रही है। पार्टी के ज़राए ने बताया कि चन्द्र शेखर राव ने सीनियर क़ाइदीन और अरकाने असेंबली से मुशावरत के बाद राज्य सभा की एक नशिस्त के लिए मुक़ाबला करने का फ़ैसला किया है और इस नशिस्त के लिए पार्टी के क़ौमी सेक्रेट्री जेनरल और सियासी उमूर के इंचार्ज डॉक्टर के केशव राव उम्मीदवार होंगे।

चन्द्र शेखर राव ने मेदक में अपने फ़ार्म हाउज़ से वापसी के बाद इस सिलसिले में डॉक्टर केशव राव से बात-चीत की और अपने मौक़िफ़ से आगाह किया।

पार्टी ज़राए ने बताया कि मौजूदा सियासी सूरते हाल में टी आर एस अपनी हलीफ़ जमातों की ताईद से एक नशिस्त पर बाआसानी कामयाबी हासिल कर सकती है।

डॉक्टर केशव राव ने अलाहिदा तेलंगाना तहरीक में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफ़ा दे कर टी आर एस में शमूलीयत अख़्तियार की थी और उन्हों ने राज्य सभा की नशिस्त की भी क़ुर्बानी दी। राज्य सभा एक नशिस्त पर कामयाबी के लिए दरकार40 अरकान की ताईद में से टी आर एस के हक़ में 22 अरकान मौजूद हैं मज़ीद 18 अरकान की ताईद का हुसूल ज़रूरी है।

टी आर एस पुर उम्मीद है कि अलाहिदा तेलंगाना तहरीक में जे ए सी के तहत टी आर एस के साथ मिल कर काम करने वाली बी जे पी और सी पी आई भी केशव राव की ताईद करेंगी।

Top Stories