Tuesday , December 19 2017

राज्य सभा में रेखा और सचिन के लिए नशिस्तें अलॉट

अपने कुछ ख़ास मेहमानों के आने से पहले ही राज्य सभा में लक्ष्मण रेखा खिंच गई । आख़िर की दो सफ़ों(कतार) के बाद 99 वें नंबर की सीट पर सदाबहार अदाकारा (नायिका) रेखा और उन के बाद तीन सीट छोड़कर क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर रौनक अफ़

अपने कुछ ख़ास मेहमानों के आने से पहले ही राज्य सभा में लक्ष्मण रेखा खिंच गई । आख़िर की दो सफ़ों(कतार) के बाद 99 वें नंबर की सीट पर सदाबहार अदाकारा (नायिका) रेखा और उन के बाद तीन सीट छोड़कर क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर रौनक अफ़रोज़ होंगे।

रेखा से ठीक आगे की सीट नंबर 91 पर जया बच्चन बैठा करती थीं लेकिन रेखा को ऐवान के लिए नामज़द किए जाने के बाद से उन्होंने अपनी सीट बदल कर 143 कर ली है जो इस वक़्त बहुजन समाज पार्टी के मेम्बरान के दरमयान है। इस तब्दीली के बाद जया की सीट और रेखा की सफ़ ( कतार) में एक गली का फ़ासिला आ गया है।

रेखा की दाएं पड़ोसन अनू आग़ा होंगी जबकि बाएं तरफ़ से उन्हें माहिर इक़्तिसादीयात ( अर्थव्यवस्था/अर्थशास्त्र) अशोक गांगूली के ख़्यालात सुनने को मिलेंगे। रेखा और सचिन के पड़ोसीयों में शराब के कारोबारी विजय मालिया भी हैं। रेखा और जया बच्चन का एक ही ऐवान ( स‍ंसद) में आना सयासी लीडरों ( नेताओं) के दरमयान ( बीच में ) ख़ास मौज़ू बन गया है। बच्चन ख़ानदान में एक वक़्त तल्ख़ी का सबब बनें रेखा के बारे में एक सीनीयर लीडर ने मुस्कुराते हुए कहा अब सिलसिला फ़िल्म का दौर राज्य सभा में भी पहुंच गया है।

ख़्याल रहे कि सिलसिला फ़िल्म में जया, रेखा और अमिताभ तीनों ने एक साथ काम किया था।

TOPPOPULARRECENT