राज ठकारे का पुराना विडियो वायरल- क्या मोदी सरकार की चाल को पहले ही भांप गए थे ठाकरे?

राज ठकारे का पुराना विडियो वायरल- क्या मोदी सरकार की चाल को पहले ही भांप गए थे ठाकरे?

भारत में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख ने कई महीने पहले ही बता दिया था कि भारत सरकार देश के मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान के विरुद्ध कार्यवाही करेगी।

सोशल मीडिया पर मराठी भाषा में तीन-चार महीने पहले का राज ठाकरे का एक भाषण वायरल हो गया है जिसमें वे कह रहे हैं कि मैं आज आपको बता रहा हूं कि चुनाव से पहले या चुनाव के दौरान कोई एक बड़ी कार्यवाही कराई जाएगी ताकि आप सभी का ध्यान उसकी ओर आकृष्ट हो जाए। पिछले चार साढ़े चाल बरसों में भ्रष्टाचार की जितनी घटनाएं हुई हैं आप उन सभी को भूल जाएंगे। ये लोग इस तरह की कोई भी कार्यवाही करवा सकते हैं। हमारी याददाश्त बहुत कमज़ोर होती है और ये लोग यही चाहते हैं कि हमारी कमज़ोर याददाश्त से फ़ायदा उठाएं।

 

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने इस भाषण में कहा है कि भारत बनाम पाकिस्तान जैसा मुद्दा खड़ा करके आपका ध्यान वास्तविक मुद्दों से हटा दिया जाएगा। अमरीका इस तरह की कार्यवाहियां करता रहता है। वह कोई हौवा खड़ा कर देता है और सबका ध्यान उसी में फंस कर रह जाता है। ये लोग जो कहते हैं न कि आज के सच्चे समाचार, तो हमारे कुछ पत्रकार भाई यहां भी बैठे हुए हैं इन्हें दिल्ली जाना चाहिए और वहां ध्यान से बातों को देखना चाहिए। उन्हें सब पता चल जाएगा कि क्या चल रहा है? जो बातें वास्तव में चल रही होती हैं वे टीवी चैनलों पर नहीं दिखाई जातीं।

Top Stories