Tuesday , September 18 2018

राज ठाकरे की पार्टी ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाया, 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान जाने को कहा

बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों जैसे फवाद खान, माहिरा खान, सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान और गुलाम अली की तस्वीरों के साथ इस हैशटैग से ट्वीट किए जा रहे हैं.
मुंबई। उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच पैदा हुए तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। भारत की फिल्मों में काम करने वाले पाकिस्तानी ऐक्टर्स और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी गई है। राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकाया है कि वे 48 घंटे के भीतर पाकिस्तान चले जाएं। सिंगर अभिजीत सिंह ने तो एक कदम आगे बढ़कर महेश भट्ट और करण जौहर जैसे दिग्गजों के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल तक कर दिया है। उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हालात काफी तनाव भरे हो गए हैं। खासकर सोशल मीडिया पर दोनों मुल्कों के लोगों की तरफ से भड़ास निकाली जा रही है।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने खुलेआम इन कलाकारों का धमकाया है। एमएनएस की चित्रपट सेना के अमीय खोपकर ने चेतवानी देते हुए कहा कि अगले 48 घंटे में सभी पाकिस्‍तानी कलाकार भारत छोड़कर चले जाएं नहीं तो हम उन्‍हें धक्‍के देकर निकाल देंगे। यह पहली बार नहीं है जब एमएनएस या शिवसेना ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को इस तरह की धमकी दी हो। पिछले दिनों भी भारत-पाक के बीच पैदा हुई तल्‍खी के बाद शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक गुलाम अली के शो रद्द करने की धमकी दी थी।

TOPPOPULARRECENT