Monday , December 11 2017

राज ठाकरे के मौक़िफ़ में नरमी बिहार दिवस पर एतराज़ नहीं

अपने मौक़िफ़ में अचानक नरमी पैदा करते हुए महाराष्ट्रा नव निर्माण सेना के सरबराह राज ठाकरे ने आज कहा कि उन्हें चीफ मिनिस्टर बिहार नितेश कुमार के दौरा मुंबई पर कोई एतराज़ नहीं है क्योंकि मिस्टर नितेश कुमार ने उन पर वाज़िह कर दिया है कि

अपने मौक़िफ़ में अचानक नरमी पैदा करते हुए महाराष्ट्रा नव निर्माण सेना के सरबराह राज ठाकरे ने आज कहा कि उन्हें चीफ मिनिस्टर बिहार नितेश कुमार के दौरा मुंबई पर कोई एतराज़ नहीं है क्योंकि मिस्टर नितेश कुमार ने उन पर वाज़िह कर दिया है कि इस प्रोग्राम के कोई सयासी मक़ासिद नहीं हैं जिस में वो शिरकत करने वाले हैं।

राज ठाकरे ने सहाफ़ीयों से बात चीत करते हुए कहा कि नितेश कुमार ने इन से कहा कि वो नहीं चाहते कि बिहार की तशकील के 100 साल की तकमील के जश्न पर कोई सियासत करें। इस प्रोग्राम का कोई सयासी एजेंडा नहीं है । इस तीक़न के बाद उन्हें नितेश कुमार के दौरा मुंबई पर कोई एतराज़ नहीं है और ना इस प्रोग्राम में कोई रुकावट पैदा की जाएगी।

वाज़िह रहे कि माज़ में राज ठाकरे ने मुंबई में छठ् त्योहार के इनइक़ाद पर भी एतराज़ किया था । उन्होंने कहा कि नितिश कुमार और उन के नुमाइंदे देवेश चंद्रा ठाकुर ने इन से कहा कि बहादुर दिवस तक़रीब सिर्फ़ समाजी और कल्चरल प्रोग्राम है । इस में कोई सियासत नहीं है और ना ही मुस्तक़बिल में इस पर कोई सियासत की जाएगी ।

अगर इस तरह का कोई समाजी और कल्चरल प्रोग्राम पेश किया जाता है तो उन्हें इस पर कोई एतराज़ नहीं है । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो सिर्फ़ महाराष्ट्रा दिवस मनाते हैं ।

TOPPOPULARRECENT