राज नाथ ने जम्मू-कश्मीर के डी जी पी से हमले की जानकारी हासिल‌ कीं

राज नाथ ने जम्मू-कश्मीर के डी जी पी से हमले की जानकारी हासिल‌ कीं

नई दिल्ली: केंद्र ग्रह मंत्री राज नाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के डायरेक्टर जनरल पुलिस एस पी वेद से बात करके जम्मू में आज फ़ौज के कैंप पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में जानकारी हासिल कीं। डी जी पी ने मिस्टर सिंह को फ़ौज के कैंप पर आतंकवादी हमले से संबंधित जानकारी से आगाह किया और स्थिति से निमटने के लिए की जाने वाली कार्रवाई की जानकारी उन्हें बताएं।

ग्रह मंत्री की तरफ़ से दी गई जानकारी में कहा गया है कि गृह मंत्री इस सिलसिले में रक्षा मंत्री और जम्मू-कश्मीर सरकार‌ के साथ ललगातार संपर्क में हैं और स्थिति पर कड़ी नज़र‌ रखे हुए है। मिस्टर सिंह ने डी जी पी से कहा है कि केंद्र स्थिति से निपटने में सभी संभव सहायता प्रदान करने के लिए तैयार है।

गौरतलब है कि जम्मू के उपनगरीय क्षेत्र में स्थित सनजूवान ब्रिगेड सेना शिविर पर कल‌ सुबह आतंकवादियों के हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया और तीन जवानों सहित चार लोग घायल हो गए। हमले में चार लोग घायल हुए थे, इनमें से एक उपचार के दौरान मारे गए थे। चार से पांच आतंकियों ने कल‌ सुबह सेना शिविर पर हमला किया। हमले के बाद, आयात के आसपास के सभी स्कूलों को ध्यानपूर्वक बंद कर दिया गया है।

Top Stories