Friday , November 24 2017
Home / Delhi News / राज बब्बर बने यूपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष

राज बब्बर बने यूपी कांग्रेस के नए अध्यक्ष

यूपी चुनाव की रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बड़ा फैसला किया है. आलाकमान ने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर राज बब्बर को नियुक्त कर दिया है. बब्बर ने हाल ही में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका सीना नहीं पेट 56 इंच का है.

कांग्रेस के के सीनियर नेता जनार्दन द्विवेदी ने मंगलवार को बब्बर को यूपीसीसी का अध्यक्ष बनाए जाने का ऐलान किया. उन्होंने बताया कि राजेश मिश्रा, राजाराम पाल और अमरान मसूद को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है.

गौरतलब है कि राज बब्बर ने आतंकी हमले में शहीद जवान के परिवार को सांत्वना देते हुए 29 जून को फिरोजाबाद में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीना नहीं, बल्कि पेट 56 इंच का है. कश्मीर के पंपोर में 25 जून को हुए आतंकी हमले में घायल हुए फिरोजाबाद के जवान सुमन शर्मा और शहीद वीर सिंह के घर पर उन्होंने ये बातें कही थी.

इसके पहले सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और यूपी कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद की चर्चा हुई, तो दोपहर प्रियंका गांधी, गुलाम नबी आजाद के घर बातचीत करने पहुचीं, लेकिन पार्टी अंतिम नतीजे तक नहीं पहुच सकी. दरअसल, शाम होने तक पार्टी में राहुल, प्रशांत किशोर और आजाद के बीच सहमति बन सकी. इसके बाद ऐलान हो पाया.

TOPPOPULARRECENT