Monday , December 11 2017

राज शेखर रेड्डी का एहतिराम करने वाले जगन के साथ

हैदराबाद२७ मई (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होने वाले वेव यक्का नंद रेड्डी ने अपने भतीजा जगन मोहन रेड्डी को तहक़ीक़ात के नाम पर हिरासाँ करने का इल्ज़ाम आइद किया और डाक्टर राज शेखर रेड्डी का एहतिराम करने वाले तमाम कांग्रे

हैदराबाद२७ मई (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होने वाले वेव यक्का नंद रेड्डी ने अपने भतीजा जगन मोहन रेड्डी को तहक़ीक़ात के नाम पर हिरासाँ करने का इल्ज़ाम आइद किया और डाक्टर राज शेखर रेड्डी का एहतिराम करने वाले तमाम कांग्रेस अरकान असम्ब‌ली के बारे में जगन का साथ देने का इद्दिआ किया।

आज मीडीया से बातचीत करते हुए वाई ऐस वेव यक्का नंद रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस क़ाइदीन डाक्टर राज शेखर रेड्डी पर तन्क़ीद करते हुए उन के वक़ार को मजरूह करने की कोशिश कर रहे हैं, जब कि कांग्रेस हाईकमान सिर्फ़ तमाशा देख रही है। उन्हों ने कहा कि हुकूमत की सतह पर काबीना में जो भी फ़ैसले होते हैं, हुकूमत और सारी काबीना उस की ज़िम्मेदार होती है, लेकिन कांग्रेस क़ाइदीन उन के भाई को ज़िम्मेदार क़रार देते हुए अपनी ज़िम्मेदारीयों से राह फ़रार इख़तियार कर रहे हैं।

उन्हों ने कहा कि रियासत में जितनी भी फ़लाही असकीमात मुतआरिफ़ हुई हैं, वो सब अज़ीम क़ाइद डाक्टर राज शेखर रेड्डी की देन हैं, लेकिन कांग्रेस डाक्टर रेड्डी को ही मौरिद इल्ज़ाम ठहरा रही है। उन्हों ने कहा कि इन के भतीजा जगन मोहन रेड्डी को तहक़ीक़ात के नाम पर हिरासाँ और सी बी आई का बेजा इस्तिमाल किया जा रहा है। जगन मोहन रेड्डी से दो कांग्रेस अरकान असैंबली और एक रुकन पार्लीमैंट की मुलाक़ात से मुताल्लिक़ पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि डाक्टर राज शेखर रेड्डी को कांग्रेस क़ाइदीन की जानिब से बदनाम किया जा रहा है और उन पर कीचड़ उछाला जा रहा है, जो अज़ीम क़ाइद के चाहने वाले अरकान असम्बली को बर्दाश्त नहीं हो रहा है। उन्हों ने कहा कि कांग्रेस में डाक्टर राज शेखर रेड्डी के जितने भी चाहने वाले हैं, वो जगन की ताईद ज़रूर करेंगी।

TOPPOPULARRECENT