राज शेखर रेड्डी की पद यात्रा किताब की कल रस्म इजरा (विमोचन)

राज शेखर रेड्डी की पद यात्रा किताब की कल रस्म इजरा (विमोचन)

कांग्रेस के रुक्न राज्य सभा डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव 7 सितंबर को दिल्ली में राज शेखर रेड्डी की पद यात्रा पर मुश्तमिल किताब की रस्म इजरा (विमोचन) तक़रीब मुनाक़िद (आयोजित) कर रहे हैं, जिस में कांग्रेस कोर कमेटी के अरकान, मर्कज़ी

कांग्रेस के रुक्न राज्य सभा डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव 7 सितंबर को दिल्ली में राज शेखर रेड्डी की पद यात्रा पर मुश्तमिल किताब की रस्म इजरा (विमोचन) तक़रीब मुनाक़िद (आयोजित) कर रहे हैं, जिस में कांग्रेस कोर कमेटी के अरकान, मर्कज़ी वुज़रा और कांग्रेस के अहम क़ाइदीन को मदऊ किया गया है। सदर कांग्रेस मिसिज़ सोनीया गांधी ने डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव को मकतूब रवाना करते हुए अपने बैरूनी दौरा के बाइस तक़रीब में शिरकत ना करने की वजह ज़ाहिर की है।

बावसूक़ ज़राए से पता चला है कि के वे पी राम चन्द्र राव ने तक़रीबन दस दिन क़ब्ल ही सदर कांग्रेस सोनीया गांधी से मुलाक़ात करते हुए तक़रीब में शिरकत की अपील की थी, ताहम बैरूनी दौरा पर रवाना होने से क़ब्ल सोनीया गांधी ने मकतूब रवाना करते हुए अपनी दिल्ली में ग़ैर मौजूदगी की इत्तिला दी। इस तरह डाक्टर राम चन्द्र राव किताब की रस्म इजरा (विमोचन) के बहाने दिल्ली में अपने असर-ओ-रुसवा का अपने मुख़ालिफ़ीन को एहसास दिलाने की कोशिश कर रहे हैं।

Top Stories