Monday , December 11 2017

राज शेखर रेड्डी के करप्शन पर शर्मीला को खुले मुबाहिस का चैलेंज

तेलंगाना जागृति की सदर कवीता ने वाई ऐस आर कांग्रेस कमेटी की क़ाइद शर्मीला को चैलेंज किया कि वो आँजहानी राज शेखर रेड्डी के दौर-ए-हकूमत की करप्शन पर खुले मुबाहिस के लिए तैय्यार होजाएं। कवीता ने कहा कि अगर शर्मीला मुबाहिस के लिए तैय

तेलंगाना जागृति की सदर कवीता ने वाई ऐस आर कांग्रेस कमेटी की क़ाइद शर्मीला को चैलेंज किया कि वो आँजहानी राज शेखर रेड्डी के दौर-ए-हकूमत की करप्शन पर खुले मुबाहिस के लिए तैय्यार होजाएं। कवीता ने कहा कि अगर शर्मीला मुबाहिस के लिए तैय्यार होँ तो वो महबूबनगर आकर उन से बहस करने तैय्यार हैं।

आज हैदराबाद में अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कवीता ने महबूबनगर में पदयात्रा के दौरान शर्मीला की जानिब से टी आर ऐस और इस के सरबराह के चन्द्र शेखर राव पर की गई तन्क़ीदों पर शदीद रद्द-ए-अमल का इज़हार किया। उन्हों ने कहा कि शर्मीला तेलंगाना की तहज़ीब से नावाक़िफ़ हैं और उन्हें सयासी तजुर्बा भी नहीं है।

कवीता ने कहा कि शर्मीला को तेलंगाना में पदयात्रा और के सी आर पर तन्क़ीद का कोई हक़ नहीं है। राज शेखर रेड्डी ने तेलंगाना के साथ कभी भी इंसाफ़ नहीं किया और शर्मीला के इस बारे में दावे बेबुनियाद हैं।

उन्हों ने हुकूमत से मुतालिबा किया कि वो जगन मोहन रेड्डी को तेलंगाना में वाक़ै चंचल गोड़ा जेल से राजमंदरी जेल मुंतक़िल करदें क्योंकि अगर उन्हें हैदराबाद की जेल में रखा गया तो वो यहां की जेल की ज़मीन भी फ़रोख़त करदेंगे।

कवीता ने कहा कि तेलंगाना अवाम को जगन से कोई हमदर्दी नहीं है और उन के जेल में होने पर तेलंगाना अवाम को कोई अफ़सोस नहीं, क्योंकि किसी अवामी मसला पर जेल में नहीं बल्कि अवामी असासा जात को लूट कर जेल की सज़ा भुगत रहे हैं।

इस तरह के क़ाइदीन के साथ तेलंगाना के अवाम कभी भी हमदर्दी नहीं कर सकते। उन्हों ने शर्मीला को मश्वरा दिया कि वो के सी आर के ख़िलाफ़ अपने बयानात का सिलसिला फ़ौरी बंद करदें।

TOPPOPULARRECENT