Tuesday , January 16 2018

राज शेखर रेड्डी नज़रों से ओझल दलों में मौजूद

शर्मीला ने कहा कि डॉ राज शेखर रेड्डी ने तेलंगाना की तरक़्क़ी और ग़रीब अवाम की फ़लाह-ओ-बहबूद के लिए जो काम किए हैं वो नाक़ाबिल फ़रामोश है।

शर्मीला ने कहा कि डॉ राज शेखर रेड्डी ने तेलंगाना की तरक़्क़ी और ग़रीब अवाम की फ़लाह-ओ-बहबूद के लिए जो काम किए हैं वो नाक़ाबिल फ़रामोश है।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी तेलंगाना में राज शेखर रेड्डी पर जान निछावर करने वाले अरकाने ख़ानदान की मुकम्मिल मदद करेगी। शर्मीला ने ज़िला महबूबनगर में जगदल मंडल के एक मौज़ा में राज शेखर रेड्डी पर जान निछावर करने वाले राइपो रेड्डी के अरकाने ख़ानदान से मुलाक़ात की उन्हें पुर्सा दिया।

राइपो रेड्डी की अचानक मौत से उनके फ़र्ज़ंद की तालीम दरमयान में रुक जाने और मआशी मसाइल पैदा होजाने पर अफ़सोस का इज़हार किया और मुकम्मिल तआवुन करने का यकीन दिया।

वाज़िह रहे के सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी ने तेलंगाना में पार्टी को मुस्तहकम करने की ज़िम्मेदारी शर्मीला को सौंप दी है और मिसिज़ शर्मीला से ज़िला महबूबनगर में पुर्सा यात्रा का आग़ाज़ करते हुए तेलंगाना में अपनी सरगर्मीयों का आग़ाज़ कर दिया है।

जगन मोहन रेड्डी तेलंगाना की मुख़ालिफ़त करने के बाइस तेलंगाना में पुर्सा यात्रा करने में नाकाम हुए थे ताहम अलाहिदा तेलंगाना रियासत की तशकील के 6 माह बाद जब शर्मीला ने पुर्सा यात्रा का आग़ाज़ किया तो उन्हें किसी मुख़ालिफ़त का कोई सामना करना नहीं पड़ा वो एक हफ़्ते तक ज़िला महबूबनगर के 13 असेंबली हलक़ों में पुर्सा यात्रा का एहतेमाम करते हुए राज शेखर रेड्डी पर जान निछावर करने वाले 21अफ़राद के अरकाने ख़ानदान से मुलाक़ात करेंगी।

इस मौके पर शर्मीला ने मीडीया से बातचीत करते हुए कहा कि उन से चंद लोग इस्तिफ़सार कररहे हैं कि तेलंगाना में किसानों की ख़ुदकुशी पर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ख़ामोश क्युं है।

TOPPOPULARRECENT