Monday , June 18 2018

राज शेखर रेड्डी पर आलोच्नाएं बर्दाश्त से बाहर‌ : वीवेकानंद रेड्डी

पूर्व राज्य मंत्री मिस्टर वाई एस वीवेकानंद रेड्डी ने कहा कि डाक्टर वाई एस राज शेखर रेड्डी पर की जाने वाली तन्क़ीदों को हरगिज़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस हाईकमान से आंधरा प्रदेश कांग्रेस क़ाइदीन की हिक्मत-ए-अमली की शिकायत

पूर्व राज्य मंत्री मिस्टर वाई एस वीवेकानंद रेड्डी ने कहा कि डाक्टर वाई एस राज शेखर रेड्डी पर की जाने वाली तन्क़ीदों को हरगिज़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस हाईकमान से आंधरा प्रदेश कांग्रेस क़ाइदीन की हिक्मत-ए-अमली की शिकायत की जाएगी । आज

मीडिया से बात चीत करते हुए डाक्टर राज शेखर रेड्डी के भाई साबिक़ वज़ीर मिस्टर वाई एस वीवेकानंद रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस को इक़तिदार लाने में अहम रोल अदा करने वाले अज़ीम क़ाइद वाई एस आर के ख़िलाफ़ कांग्रेसियों की चलाई जाने वाली मुहिम को वो हरगिज़ बर्दाश्त नहीं करेंगे । अगर ज़रूरत पड़ी तो डाक्टर रेड्डी के ख़िलाफ़ मुहिम चलाने वाले क़ाइदीन को भी जवाब देंगे।

ख़ानदान से बग़ावत करते हुए वाई एस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बजाय कांग्रेस में रहने को तरजीह देने के बावजूद राज्य सभा के लिए कांग्रेस हाईकमान की जानिब से उन्हें नज़रअंदाज करदेने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो कांग्रेसी हैं आज उन की जो भी सयासी पहचान है वो कांग्रेस की देन है । कांग्रेस पार्टी ने उन्हें रुक्न असैंबली, रुक्न पार्लीमेंट , रुक्न क़ानूनसाज़ कौंसल के इलावा रियासती वज़ीर भी बनाया है । वो तकरीबन तमाम ओहदों पर ख़िदमात अंजाम दे चुके हैं। सिर्फ राज्य सभा के लिए नज़रअंदाज करदेने पर वो कांग्रेस से नाराज़ नहीं है और ना ही पार्टी छोड़ने का कोई इरादा रखते हैं।

उन्हों ने कहा कि कल तक कांग्रेस पार्टी में जो लोग डाक्टर वाई एस राज शेखर रेड्डी को रोल मॉडल क़रार देते थे , ताज्जुब है वही आज डाक्टर राज शेखर रेड्डी को तन्क़ीद का निशाना बनारहे हैं।

TOPPOPULARRECENT