Wednesday , December 13 2017

राबड़ी की गाड़ी की तलाशी से नाराज हुए लालू, अफसरों को धमकाया

सोनपुर के शिववचन सिंह चौक पर पुलिस ने सनीचर रात तकरीबन 12 बजे साबिक़ वजीरे आला राबड़ी देवी के गाड़ी की तलाशी ली। इससे राजद सरबराह लालू प्रसाद आपे से बाहर हो गए। उन्होंने मौके पर मौजूद डीएसपी अशोक चौधरी, एसडीओ सुधीर कुमार व इंस्पेक्टर

सोनपुर के शिववचन सिंह चौक पर पुलिस ने सनीचर रात तकरीबन 12 बजे साबिक़ वजीरे आला राबड़ी देवी के गाड़ी की तलाशी ली। इससे राजद सरबराह लालू प्रसाद आपे से बाहर हो गए। उन्होंने मौके पर मौजूद डीएसपी अशोक चौधरी, एसडीओ सुधीर कुमार व इंस्पेक्टर चन्द्रभूषण प्रसाद की जमकर खबर ली। उन्होंने अफसरों को अनाप-शनाप कहा। लालू ने एसडीओ व डीएसपी को कहा-लिखकर दो कि गाड़ी की तलाशी ली। उनके हिमायतों ने भी हंगामा शुरू कर दिया।

एड्मिनिसट्रेशन ने कराई वीडियोग्राफी

इंतेजामिया की तरफ से वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन के साथ मारपीट की गई। कैमरा छीनने की कोशिश किया गया। काफी देर तक बहस चली और हंगामा होता रहा। करीब 2 घंटे तक ट्राफिक भी ठप रहा। राबड़ी सारण से इंतिख़ाब तबलिग कर पटना लौट रही थीं। वह इसी इलाक़े से इंतिख़ाब लड़ रही हैं। राबड़ी की गाड़ी से कुछ ही दूरी पर पीछे लालू की गाड़ी थी। राबड़ी ने सोनपुर थाने में दरख्वास्त दिया है। उन्होंने एलेक्शन कमीशन से भी शिकायत की है।

थाने में दिए गए दरख्वास्त में राबड़ी ने इल्ज़ाम लगाया है कि सारण के भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के इशारे पर इंस्पेक्टर और दीगर अफसर उन्हें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं। फिलवक्त इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

राबड़ी और मेरी कत्ल की साजिश रची गई

लालू ने कहा कि राबड़ी और मेरी कत्ल की साजिश रची गई थी। सारण में भाजपा और जदयू के इशारे पर इंतेजामिया हमारे खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। बिना खातून पुलिस के राबड़ी की गाड़ी की जांच की गई। एलेक्शन कमीशन मुजरिमों पर तुरंत कार्रवाई करे।
नाराज लालू ने एसडीओ को धमकी दी कि राबड़ी देवी खातून कैंडिडेट हैं।  क्यों सर्च कर रहे हो… मार के चप्पल से ठंडा कर देंगे।

TOPPOPULARRECENT