Friday , December 15 2017

राबडी की तलाशी पर लालू भडके, दे डाली चप्पल से मारने की धमकी

बिहार के सोनपुर में सनीचर‌ रात अपनी बीवी और सारण से आरजेडी उम्मीदवार राबडी देवी की कार की तलाशी लिए जाने पर लालू प्रसाद यादव बुरी तरह भडक गए है। बिना तलाशी वारेंट‌ के तलाशी लेने पर लालू इतना आगबगूला हुए कि उन्होंने पुलिस हुक्काम‌

बिहार के सोनपुर में सनीचर‌ रात अपनी बीवी और सारण से आरजेडी उम्मीदवार राबडी देवी की कार की तलाशी लिए जाने पर लालू प्रसाद यादव बुरी तरह भडक गए है। बिना तलाशी वारेंट‌ के तलाशी लेने पर लालू इतना आगबगूला हुए कि उन्होंने पुलिस हुक्काम‌ को चप्पल मारने की धमकी दे डाली। इस वाकिये के बाद लालू ने राबडी देवी की कत्ल‌ की ख्याल‌ जाहिर की है। जराय‌ की मानें तो बिहार की साबिक वजीरे आला राबडी देवी की कत्ल‌ की साजिश रची गई थी।

इस मामले में राबडी ने मामला दर्ज कराया है। वाकिया छपरा के सोनपुर की है। राब़डी ने कहा कि एक काली स्कॉर्पियो उनका पीछा कर रही थी। जो बार-बार उनको ओवरटेक कर रही थी। इस गाडी में कुछ लोग सवार थे। जो उनकी कत्ल‌ करना चाहते थे। तलाशी के समय राबडी देवी अपना तश्हीर‌ खत्म करके लौट रहीं थीं। इसके बाद पुलिस ने राबडी देवी की गाडी को रूकवा कर जांच‌ की।

ये खबर‌ मिलते ही लालू मौके पर पहुंच गए और पुलिसवालों को जमकर खरीखोटी सुना डाली। वहीं, पुलिस अफसरों का कहना है कि उन्होंने इलेक्शन कमीशन‌ के हिदायत‌ पर एहतियातन गाडी की जांच की थी। साथ ही एसडीएम ने हुक्काम‌ की तरफ से राबडी देवी के साथ हुए गलत रवैये पर अफसोस‌ है और लालू हामियों पर मारपीट का इल्जाम‌ लगाया है।

TOPPOPULARRECENT