Monday , December 11 2017

राबर्ट वॉड्रा के कारोबार की तहकीकात करवाई जाएं

सी पी आई एम ने आज मांग‌ किया कि कांग्रेस सदर सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वॉड्रा की कारोबारी मुआमलतों और रिएल इस्टेट कंपनी डी एल एफ के साथ उन की मुआमलतों की तहकीकात कर वाई जाएं। सी पी आई एम ने अपने एक बयान मे कहा कि वॉड्रा की कारोबार

सी पी आई एम ने आज मांग‌ किया कि कांग्रेस सदर सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वॉड्रा की कारोबारी मुआमलतों और रिएल इस्टेट कंपनी डी एल एफ के साथ उन की मुआमलतों की तहकीकात कर वाई जाएं। सी पी आई एम ने अपने एक बयान मे कहा कि वॉड्रा की कारोबारी मुआमलतों की मुताल्लिक़ा(सहयोगी) हुक्काम की तरफ‌ से तहकीकात करवाई जानी चाहिऐं।

बयान मे कहा गया है कि वॉड्रा की कंपनियों के डी एल एफ के साथ ताल्लुक़ात हैं और हरियाणा की हुकूमत भी इस साज़ बाज़ में शामिल है । उसे मे इस की तफ़सीलात तहकीकात करवाई जानी चाहिऐं ताकि ये पता चलाया जा सके कि आया इस में कोई बेक़ाइदगी तो नहीं हुई है ।

बयान में कहा गया है कहियो पी ए हुकूमत और कांग्रेस क़ियादत करप्शन स्कैंडलस में घिरी हुई है । एक के बाद एक अस्क़ामस मंज़रे आम पर आते जा रहे हैं । एसा कोई शोबा नहीं रह गया है जहां करप्शन नहीं है और अवामी वसाइल की लूट मार नहीं की जा रही हो।

TOPPOPULARRECENT