Sunday , December 17 2017

राबिता कमेटी में चिरंजीवी की शमूलीयत का ख़ैर मक़दम

हैदराबाद24 दिसंबर ( सियासत न्यूज़) रियास्ती हुकूमत और कांग्रेस पार्टी ने बेहतर ताल मेल केलिए तशकील शूदा राबिता कमेटी में चिरंजीवी की शमूलीयत का उन के हामीयों कीजानिब से ज़बरदस्त ख़ौरमक़दम किया जा रहा है । प्रजाराज्यम के कई अरका

हैदराबाद24 दिसंबर ( सियासत न्यूज़) रियास्ती हुकूमत और कांग्रेस पार्टी ने बेहतर ताल मेल केलिए तशकील शूदा राबिता कमेटी में चिरंजीवी की शमूलीयत का उन के हामीयों कीजानिब से ज़बरदस्त ख़ौरमक़दम किया जा रहा है । प्रजाराज्यम के कई अरकान असम्बली और क़ाइदीन ने चिरंजीवी से मुलाक़ात की और उन्हें राबिता कमेटी में शामिल किए जाने पर मुबारकबाद दी ।

ये कमेटी कांग्रेस आला कमान और रियास्ती हुकूमत में बेहतर ताल मेल को यक़ीनी बनाएगी और कमेटी को इस बात का इख़तियार हासिल है कि वो हुकूमत की कोताहियों की निशानदेही करे । प्रजा राज्यम के कांग्रेस में इंज़िमाम के बाद चिरंजीवी को पहली मर्तबा पार्टी में कोई ओहदा दिया गया है । कांग्रेस हाईकमान ने वाई ऐस जगन मोहन रेड्डी और डाक्टर के वे पी रामचंद्र राव की जगह चिरंजीवी और डी श्रीनिवास को शामिल किया ।

इसी दौरान ग्रेटर हैदराबाद कांग्रेस पार्टी के क़ाइद फ़िरोज़ ख़ान ने चिरंजीवी से मुलाक़ात की और राबिता कमेटी में इन की शमूलीयत पर मुबारकबाद पेश की । उन्हों ने कहाकि चिरंजीवी प्रजा राज्यम से कांग्रेस में शमूलीयत इख़तियार करने वाले क़ाइदीन को पार्टी में मुनासिब मुक़ाम दिलाने केलिए मसाई करेंगे । उन्हों ने कहा कि राबिता कमेटी जैसी फ़ैसला साज़ कमेटी में चिरंजीवी की शमूलीयत से अंदाज़ा होता है कि कांग्रेस पार्टी चिरंजीवी को इस क़दर एहमीयत देती है ।

कांग्रेस आला कमान ने रियासत में कांग्रेस के इस्तिहकाम के लिए चिरंजीवी की ख़िदमात हासिल करने का फ़ैसला किया है। फ़िरोज़ ख़ान ने राबिता कमेटी में शमूलीयत पर दामोधर राज नरसिम्हा मुहम्मद अली शब्बीर और डी श्रीनिवास को भी मुबारकबाद पेश की ।

TOPPOPULARRECENT