Friday , December 15 2017

रामकृपाल आज भाजपा में शामिल होंगे,पाटलिपुत्र से ही लड़ेंगे इंतिख़ाब

राजद एमपी रामकृपाल यादव मंगल को दिल्ली में भाजपा में शामिल होंगे। वह पाटलिपुत्र से भाजपा के उम्मीदवार होंगे। दिल्ली से पीर को पटना पहुंचने पर उन्होंने अपने रिहाइशगाह पर कारकुनान का मन टटोलने के बाद राजद छोड़ने का फैसला लिया। दो

राजद एमपी रामकृपाल यादव मंगल को दिल्ली में भाजपा में शामिल होंगे। वह पाटलिपुत्र से भाजपा के उम्मीदवार होंगे। दिल्ली से पीर को पटना पहुंचने पर उन्होंने अपने रिहाइशगाह पर कारकुनान का मन टटोलने के बाद राजद छोड़ने का फैसला लिया। दोपहर तक उनकी सीट को लेकर फैसला लिया गया।

शाम होते ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला भी ले लिया। रामकृपाल यादव के साथी रणधीर यादव ने बताया कि पीर की रात वह दिल्ली जायेंगे। अगले दिन दिल्ली में भाजपा लीडरान के सामने वह नयी पार्टी की रुकनीयत तस्लीम कर लेंगे। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि राज्यसभा की सीट छोड़ेंगे या नहीं। छह मार्च को पाटलिपुत्र से लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती को टिकट देने के एलान के बाद रामकृपाल यादव ने बगावती तेवर अपना लिया था।

लोकसभा में अपनी उम्मीदवारी को ले दिल्ली वाक़ेय उनके रिहाइशगाह पर मिलने गयी लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र सीट की राजद उम्मीदवार मीसा भारती से मुलाकात तक नहीं की।

TOPPOPULARRECENT