Tuesday , June 19 2018

रामगढ़ में कोयला चोरों से एक करोड़ की वसूली!

रामगढ़ में गुजिशता एक माह में कोयला चोरों से एक करोड़ रुपये से ज़्यादा की वसूली किये जाने की इत्तिला है। यह वसूली कोयला का गैर कानूनी कारोबार शुरू कराने के नाम पर की गयी है। ज़राये के मुताबिक, पैसे की वसूली 11 हार्डकोक फैक्टरी और ईंट-भ

रामगढ़ में गुजिशता एक माह में कोयला चोरों से एक करोड़ रुपये से ज़्यादा की वसूली किये जाने की इत्तिला है। यह वसूली कोयला का गैर कानूनी कारोबार शुरू कराने के नाम पर की गयी है। ज़राये के मुताबिक, पैसे की वसूली 11 हार्डकोक फैक्टरी और ईंट-भट्ठे के मालिकों और कोयला कारोबारियों से की गयी है। हर एक हार्डकोक फैक्टरी से सात-सात लाख रुपये वसूले जाने की खबर है। ईंट-भट्ठा मालिकों से वसूली करनेवाला दारोगा रैंक का पुलिस ओहदेदार है। वसूली करनेवालों ने वादा किया है कि वह जिले में कोयले का गैर कानूनी कारोबार शुरू करवा देगा।

रांची तक पहुंचा पैसा :

यह भी खबर है कि कोयला चोरी शुरू कराने के नाम पर वसूले गयी रकम का ज़्यादातर हिस्सा रांची आया है। इसका इस्तेमाल रांची में आला अफसरों को मैनेज करने में की गयी है। वसूली गयी रकम का एक बड़ा हिस्सा कांके रोड वाक़ेय एक फ्लैट में पहुंचाया गया है। उस फ्लैट में रहनेवाला सख्स इक्तिदार में हैसियत रखनेवाले लीडर का करीबी माना जाता है। यह सब इसलिए किया गया है, ताकि गैर कानूनी कारोबार करनेवालों पर किसी सतह से कोई कार्रवाई न हो।

TOPPOPULARRECENT