Monday , December 18 2017

रामदेव ने नीतीश पर साधा निशाना

पटना 3 जुलाई : योग गुरु बाबा रामदेव ने गुजरात के वजीर ए आला नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आज कहा कि नीतीश कुमार को इससे खुश होना चाहिए कि कि कोई इन्तेहाई पसमांदा तबके का सख्स मुल्क का वजीर ए आज़म बन सकता है। मुजफ्फरपुर जिले में मुना

पटना 3 जुलाई : योग गुरु बाबा रामदेव ने गुजरात के वजीर ए आला नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आज कहा कि नीतीश कुमार को इससे खुश होना चाहिए कि कि कोई इन्तेहाई पसमांदा तबके का सख्स मुल्क का वजीर ए आज़म बन सकता है। मुजफ्फरपुर जिले में मुनाक्किद एक प्रोग्राम में भाग लेने के लिए रवाना होने से पहले आज पटना हवाई अड्डे पर सहफियों ने जब उनसे पूछा कि नीतीश ने नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन्हें मुबय्ना तौर से रैम्बो बताया तो इस पर रामदेव ने कहा कि मौजूदा बाद उन्वानी इंतज़ाम को बदलने के लिये जो अर्त्काब हो, ऐसे सख्स के तौर में नरेन्द्र मोदी ने अपनी एक सिनाख्त बनायी है।

उन्होंने कहा कि मोदी एक ऐसे सख्स हैं जो इन्तेहाई पसमांदा तबके का नुमायन्दगी करते हैं और उन्हें लगता है कि नीतीश कुमार को इससे खुस होना चाहिये कि कोई इस तबके का सख्स मुल्क का वजीर ए आज़म बन सकता है। रामदेव ने नरेंद्र मोदी को मुल्क के वजीर ए आज़म ओहदे पर कायम होने के काबिल बताते हुए कहा कि इसमें कोई दुश्मनी नहीं होना चाहिये। बाबा रामदेव ने कहा कि दोनों तबके के लोगों को इससे आज़ाद होकर इस मुल्क का भला करने के बारे में सोचना चाहिये।

उन्होंने कहा कि पहले तो मोदी को लेकर जागीर डरना सोंच वाले परेशान थे पर अब पसमांदा और इन्तेहाई पसमांदा तबके के लोग परेशान हैं। उनको लगता है कि हमारी लीडरशिप खतरे में पड़ जायेगी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अगले लोकसभा इन्तेखाबात में ब्राहे रास्त किरदार निभाएंगे, रामदेव ने कहा कि वह पहले से ही खुले मैदान में हैं।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिनकी नीयत मंसूबा और कियादत कौमी मुफाद में नहीं है उनको मुल्क के उपर हुकूमत करने का हक नहीं। रामदेव ने बैरून मुल्क में जमा कालाधन के लिए कांग्रेस को ज़िम्मेदार ठहराते हुए उसपर पानी, जंगल और जमीन को नीलाम कर देने का इलज़ाम लगाते हुए कहा कि ऐसे में लोग कांग्रेस को वोट क्यों दें।

TOPPOPULARRECENT