Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में 14 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामपुर में लड़कियों से छेड़छाड़ मामले में 14 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज, एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में दो लड़कियों के साथ युवकों द्वारा छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है तथा एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इस छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

प्रमुख सचिव (गृह) अरविंद कुमार सिंह ने बताया, इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसमें से मुख्य आरोपी शहनवाज को गिरफ्तार किया गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले में जिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की गयी है उनकी पहचान नहीं हो पायी है और न ही किसी ने इस मामले में पुलिस से संपर्क किया है और न ही शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने वीडियो के आधार पर घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए इस मामले में मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में रामपुर के टांडा जिले के शहनवाज, नावेद, फरमान, जाने आलम और सद्दाम के अलावा नौ अन्य आरोपी भी शामिल है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने यह कार्रवाई तब की है जब सोशल मीडिया पर रामपुर की एक वीडियो क्लिप वायरल हुई थी जिसमें 12 से 14 लड़के दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और लड़कियां उनसे छोड़ने की गुहार लगा रही थी और लड़के छेड़छाड़ करते समय हंस रहे थे।

उधर, रामपुर में सपा नेता आजम खान ने कहा, पिछले दिनों लगातार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ एवं अभद्रता, लूट, डकैती और हत्या की घटना हुई है। विधानसभा चुनावों से पहले मैंने लोगों से आग्रह किया था कि सपा की कानून व्यवस्था की स्थिति को दिमाग में रखें। मैंने कहा था कि यदि भाजपा को मौका दिया गया तो कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो जायेगी।

TOPPOPULARRECENT