Tuesday , November 21 2017
Home / India / रामभद्राचार्य ने किया राम मंदिर तामीर की तारीख का एलान, हाशिम अंसारी ने कहा मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेगा

रामभद्राचार्य ने किया राम मंदिर तामीर की तारीख का एलान, हाशिम अंसारी ने कहा मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेगा

नई दिल्ली। चित्रकूट के तुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु रामभद्राचार्य ने राम मंदिर तामीर की तारीख मुक़र्रर कर दी है। राम मंदिर तामीर की तारीख मुक़र्रर कर उन्होंने सेंट्रल सरकार की टेंशन बढ़ा दी है। रामजन्मभूमि ट्रस्ट सदर् महंत नृत्य गोपाल दास की मौजूदगी में रामभद्राचार्य ने मंदिर तामीरी काम शुरू होने से लेकर इसके पूरा होने की तारीख भी तय कर दी। उन्होंने कहा है कि, “अयोध्या में आर्ज़ी ढांचे के रूप में रामलला के लिए मंदिर का तामीर तो हो ही चुका है। अब सिर्फ इसके मुरम्मत की जरूरत है, जो जल्द शुरू होगा।
” बता दें कि राम भद्राचार्य इस वक़्त फैजाबाद में है और 9 दिनों की राम कथा का प्रवचन कर रहे हैं। राम भद्राचार्य ने कहा कि परमहंस व अशोक सिंघल जैसे लोग राम मंदिर तामीर का सपना लेकर चले गए लेकिन अब ये सपना जल्द पूरा होगा। हाशिम अंसारी भडक़े- बाबरी मस्जिद मामले को जोर शोर से उठाने वाले हाशिम अंसारी ने रामभद्राचार्य के इस बयान की कड़ी तन्क़ीद करते हुए मोदी के लिए कहा है कि, “मोदी तुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरु के साथ डा. सुब्रम्णयम स्वामी को भी चुप कराएं।

” अंसारी ने कहा कि, “सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले अयोध्या के तनाज़ा वाले जगह पर राम मंदिर बनाने की बात करने वाले देश के कानून को पैरों तले कुचलने की साजिश रच रहे हैं वो चाहे जगदगुरु हों या डा. स्वामी। देश का मुसलमान यह सब बर्दाश्त नहीं करेगा। अगर जबरिया कोई राम मंदिर बनाने का काम करेगा तो इसका सीधा असर देश पर पड़ेगा।” अंसारी ने कहा कि, “अगर खुद ही मंदिर तामीर की तारीख मुक़र्रर करनी थी तो कोर्ट में क्यों गए।”

TOPPOPULARRECENT