Sunday , December 17 2017

रामू ने श्रीदेवी से बयां की अपने दिल की बात

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी तनाजो में हैं। रामू पहले तो इस फिल्म के पोस्टर को लेकर तनाजे में घिरें हुए थे और अब इस फिल्म के नाम को लेकर तनाजे में हैं। राम गोपाल वर्मा की आने व

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी तनाजो में हैं। रामू पहले तो इस फिल्म के पोस्टर को लेकर तनाजे में घिरें हुए थे और अब इस फिल्म के नाम को लेकर तनाजे में हैं। राम गोपाल वर्मा की आने वाली साउथ फिल्म का नाम सावित्री से बदलकर “श्रीदेवी” रखा है और अब श्रीदेवी के नाम पर उन्हें नोटिस भेजा है। जिस पर रामू ने फिल्म के ताल्लुक में बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी को एक खत लिखा है।

दरअसल, श्रीदेवी और उनके शौहर बोनी कपूर ने इस फिल्म के टाइटल पर ऐतराज़ जताते हुए रामू को एक नोटिस भेजा था। इसी के जवाब में राम गोपाल वर्मा ने खुला खत भेजे है, जिसमें उन्होंने श्रीदेवी को भरोसा दिलाया है कि वह उन्हें बदनाम नहीं होने देंगे। रामू ने खत में लिखा है,

प्रिय श्रीदेवी जी, यह ठीक है कि मेरी फिल्म का टाइटल “श्रीदेवी” है, लेकिन इस टाइटल का आपके नाम से या इस फिल्म की कहानी का आपकी ज़ाती जिंदगी से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। मैं तो यह जानकर हैरान हूं कि आप दूसरों की बातों में कैसे आ गईं। आपने मुझसे सीधी बात की होती तो मैं आपको बता देता कि मेरी इस फिल्म की अदाकारा फिल्म में न तो किसी अदाकारा के रोल में है और न ही नौजवान लडका कोई डायरेक्टर बना है।

यह बहुत ही मामूली सी कहानी है, जिसमें एक नौजवान 25 साल की एक जवान खातून की तरफ मुतज्जा हो जाता है । मैं आपको अपने दिल की बात एक बार फिर बताना चाहता हूं कि जब मैं कॉलेज में पढता था तो मुझे आपसे प्यार हो गया था। आप उस वक्त फिल्मों की हिट अदाकारा थीं और बेहद खूबसूरत।

एक स्टूडेंट का एक चार्मिंग अदाकारा की ओर मुतवज्जा होना तो कुदरती अमल है। मुझे इस नाम पर फिल्म बनाने का मुझे कानूनी और इख्लाकी हक है। यह नाम मैंने इख्लाकी तौर से आंध्र प्रदेश फिल्म चैंबर से लिया है, और इदारा टाइटल देने का इख्तेयार रखती है। इस नाम पर किसी का कॉपीराइट नहीं है। मैं दोबारा साफ कर देना चाहता हूं कि इस फिल्म का आपसे कोई लेना-देना नहीं है।

TOPPOPULARRECENT