Wednesday , September 26 2018

राम मंदिर का निर्माण करके ही बीजेपी 2019 लोकसभा चुनाव में उतरेगी- साक्षी महाराज

मथुरा। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद साक्षी महाराज हमेशा विवादों रहते हैं। लगातार देश में माहौल को खराब करने की कोशिश करते रहते हैं।

हिन्दू- मुस्लिम आपसी भाईचारा में कैसे तनाव पैदा की जाये, ये कोई साक्षी महाराज से सिखें। बाबरी मस्जिद राम जन्मभूमि पर अक्सर विवादित बयान देते रहते हैं।

मामला सुप्रीम कोर्ट में होने के बावजूद अपने गलत बयानबाजी से देश में माहौल को बिगाड़ने की पुरजोर कोशिश करते हैं। एक बार फिर उन्होंने ने राम मंदिर निर्माण पर विवादित बयान दिया है।

साक्षी महाराज ने राममंदिर का निर्माण को देशवासियों की आस्था से जोड़कर कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी।

परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा, “मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है। मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था।

अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे।” राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी बैठा दिए हैं।

साक्षी महाराज ने कहा कि समय आ गया है कि भगवान श्रीराम को टेंट से निकालकर उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराया जाए। चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा, “पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं।

TOPPOPULARRECENT