Wednesday , January 17 2018

राम मंदिर की तामीर नहीं हुई तो अकीदतमंदो का गुस्सा ज्वालामुखी बनकर फूटेगा: विनय कटियार

नई दिल्ली: बीजेपी लीडर और राज्यसभा एमपी विनय कटियार ने कहा है कि राम मंदिर के मुद्दे को ज्यादा देर तक नहीं टाला जाना चाहिए. मुल्क की इक्तेसादी तरक्की की तरह ही राम मंदिर मुद्दा भी अहम है.

नई दिल्ली: बीजेपी लीडर और राज्यसभा एमपी विनय कटियार ने कहा है कि राम मंदिर के मुद्दे को ज्यादा देर तक नहीं टाला जाना चाहिए. मुल्क की इक्तेसादी तरक्की की तरह ही राम मंदिर मुद्दा भी अहम है. विनय कटियार ने इंतेबाह भरे लहजे में कहा कि ऐसा न होने पर अकीदतमंदो का गुस्सा ज्वालामुखी की तरह फूट सकता है. ज्यादा दिनों तक राम मंदिर की तामीर के टलने से लोगों का गुस्सा बढ़ेगा.

कटियार ने कहा कि इस मसले को सुलझाना उतना ही जरूरी है, जितना इक्तेसादी तरक्की (economic development) करना. सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार किए बिना हुकूमत को बातचीत और कानून का सहारा लेकर मंदिरकी तामीर करवानी चाहिए. राम मंदिर को कोई भी हुकूमत नजर-अंदाज नहीं कर सकती है. राम मंदिर का मुद्दा सरकार के लिए मुश्किल नहीं है.

गौर हो कि इससे पहले बीजेपी के पार्टी सदर अमित शाह ने राम मंदिर के मसले पर कहा था कि इसके लिए 370 सीटों की जरूरत है.वज़ीर ए दाखिला राजनाथ ने भी कहा था कि हुकूमत इस मामले में कोई कानून लाने का तब तक नहीं सोच सकती, जब तक एनडीए को राज्यसभा में अक्सरियत नहीं मिल जाती.

TOPPOPULARRECENT