Friday , December 15 2017

राम मंदिर की तामीर पर हालात साफ करें मोदी : तोगाड़िया

नरेंद्र मोदी इलेक्शन में अगर विश्व हिंदू परिषद का साथ चाहते हैं तो उनको राम मंदिर को लेकर हालात साफ करनी होगी। विश्व हिंदू परिषद के डॉ.

नरेंद्र मोदी इलेक्शन में अगर विश्व हिंदू परिषद का साथ चाहते हैं तो उनको राम मंदिर को लेकर हालात साफ करनी होगी। विश्व हिंदू परिषद के डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि जो पार्टी अयोध्या में राम मंदिर की तामीर करने का यकीन देगी तो विहिप उसके साथ है। उस पार्टी को अपने इंतेखाबी मंशूर में इसका ऐलान करना होगा, फिर चाहे वह बीजेपी ही क्यों न हो।

Religion Defense Fund Programme के दौरान सहाफियों से उन्होंने कहा कि विहिप का मकसद मुल्क में हिंदू इत्तेहाद (Unity) को कायम करना है। अगर नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर मुददे को अपने तकरीरों में खास तौर पर शामिल नहीं किया तो खुद उनके लिए यह फिक्र करने वाली बात है। लोकसभा इंतेखाबात 2014 में राम मंदिर का मुद्दा गर्माएगा।

लोकपाल बिल पार्लियामेंट में पास होने को उन्होंने आवाम की जीत बताया। श्रेय अन्ना हजारे को दिया। डॉ. तोगड़िया ने कहा, अक्लीयती लड़कियों के लिए तमाम स्कीमें हैं लेकिन गरीब हिंदू बच्चियों के लिए हुकूमत कोई ध्यान नहीं दे रही।

TOPPOPULARRECENT