Tuesday , November 21 2017
Home / test / VIDEO राम मंदिर के मुद्दे पर आजम खान का उलेमा काउंसिल, शाही इमाम और ओवैसी पर कटाक्ष

VIDEO राम मंदिर के मुद्दे पर आजम खान का उलेमा काउंसिल, शाही इमाम और ओवैसी पर कटाक्ष

रामपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां ने राम मंदिर मामले में उलेमा काउंसिल, शाही इमाम और ओवैसी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे ही इस मामले में कोई समझौता करा सकते हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुताबिक़ सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर मामले में किए गए टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज़म खान ने तल्ख अंदाज में कहा कि यह एक अच्छी पहल है क्योंकि धार्मिक लोगों ने शुरुआत की है। जाहिर है धार्मिक लोग ही समझौता भी करा सकते हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि उलेमा काउंसिल, दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी इस मुद्दे पर उनसे बातचीत करें।.

उन्होंने कहा कि हैदराबाद के कई बड़े नेता और मुसलमानों के बड़े नेता मौलाना असद उद्दीन ओवैसी उनसे (आदित्यनाथ योगी से) बातचीत करें। उन्होंने बरेली के मौलाना तौक़ीर रज़ा खान का जिक्र करते हुए कहा यदि वे तैयार हैं तो जाहिर है कि भारत के मुसलमानों को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि यह ही वह विद्वान हैं जिन्हें पूरा भारत जानता है कि यह सब भारतीय जनता पार्टी के बहुत करीब हैं, इन सभी ने भाजपा के लिए काम किया है। इस अयोध्या मुद्दे पर भाजपा से कोई समझौता होता है तो यह निश्चित रूप से विचार करेंगे।

TOPPOPULARRECENT