राम मंदिर के लिए मुस्लिम अपनी मर्जी से जमीन नहीं देकर देश से गद्दारी कर रहे हैं- बीजेपी सासंद

राम मंदिर के लिए मुस्लिम अपनी मर्जी से जमीन नहीं देकर देश से गद्दारी कर रहे हैं-  बीजेपी सासंद
Click for full image

कल देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले को लेकर एक अहम मामले पर होने वाली सुनवाई को कोर्ट ने जनवरी 2019 तक के लिए टाल दिया था।

सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद से देश में इस मामले को लेकर बहुत राजनीति हो रही है। अभी हाल ही में बीजेपी के एक संसद ने इस मामले में एक बेहद विवादित बयान दे दिया हुई।

दरअसल बीजेपी सांसद हरिओम पांडेय ने हाल ही में इस मामले को लेकर दिए एक बयान में कहा है कि अगर देश के मुस्लिम अपनी स्वेच्छा से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए जमीन नहीं दे रहे हैं तो वो देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं।

उन्होंने इस दौरान अपने बयान में यह भी कहा कि यह बात सभी जानते है भगवान राम का जन्म अयोध्या में ही हुआ था और इतिहासकार भी इस बात का प्रमाण दे चुके हैं। ऐसे में मुस्लिम समाज के लोग इस जमीन पर अपना दावा कैसे पेश कर सकते है।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कई ट्वीट कर के सुप्रीम कोर्ट को ही नसीहत दे दी थी। उन्होंने कोर्ट द्वारा इस मामले की सुनवाई को बार-बार टाले जाने को लेकर कोर्ट पर एक टिपण्णी करते हुए कहा था कि कभी कभी देर से मिलने वाला न्याय भी अन्याय की तरह हो जाता है।

साभार- ‘न्यूज़ ट्रैक’

Top Stories