Monday , December 18 2017

राम मंदिर के सवाल पर सिंघल का जवाब

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कसया में विश्व हिंदू परिषद के सरबराह अशोक सिंघल राम मंदिर की तामीर के सवाल पर सीधे-सीधे बोलने से बचते रहे। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं, यह महज नारा नहीं बल्कि हकीकत में दिखेगा। उन्होंने कहा क

उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कसया में विश्व हिंदू परिषद के सरबराह अशोक सिंघल राम मंदिर की तामीर के सवाल पर सीधे-सीधे बोलने से बचते रहे। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं, यह महज नारा नहीं बल्कि हकीकत में दिखेगा। उन्होंने कहा कि अभी सरकार बन जाने दीजिए।

सिंघल ने कहा कि मुल्क अब इक्तेदार से बेहतरीन हुकूमत की ओर तैयार हुआ है। आर्टीकल 370 के सवाल पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों में सभी संगीन मुद्दों पर हालात साफ कर दी है। हमारी उम्मीदे सरकार और समाज दोनों से हैं। समाज को भी मुसद्दिका के इशारे के साथ और खुदगर्ज़ी को हटाकर काम करना होगा। विहिप समाज के अंदर मुसद्दिका का एहसास पैदा करने के लिए मुहिम चलाएगी।

नज़रिया थोपने के सवाल पर सिंघल ने कहा कि विहिप किरदार, कल्चर और कौम परस्ती का नज़रिया थोपती नहीं, बल्कि लोगों में इसका एहसास जगाने का काम करती है।

उन्होंने सोनिया गांधी पर इल्ज़ाम लगाया कि उन्होंने मुल्क के अंदर मगरिबी तहज़ीब की मुहिम चलाकर कल्चर और कौम परस्ती के नज़रिया को खत्म करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि विहिप अपने गोलडन जुबली साल में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी से पूरे मुल्क में शकाफती कौमपरस्ती को लेकर मुहिम चलाएगी।

TOPPOPULARRECENT