Tuesday , January 16 2018

राम मंदिर पर कोई समझौता नहीं करेगे

बीजेपी ने जुमे के दिन कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की तामीर, आर्टिकल 370 को खत्म करने और यक्सा सिविल कानून (Similar civil law) के मुद्दों पर वह कोई समझौता नहीं करेगी । मुरली मनोहर जोशी की सदारत वाली पार्टी ‘Manifesto Committee’ की आज हुई पहली बैठक के बाद यह फ

बीजेपी ने जुमे के दिन कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की तामीर, आर्टिकल 370 को खत्म करने और यक्सा सिविल कानून (Similar civil law) के मुद्दों पर वह कोई समझौता नहीं करेगी । मुरली मनोहर जोशी की सदारत वाली पार्टी ‘Manifesto Committee’ की आज हुई पहली बैठक के बाद यह फैसला किया गया। बैठक के बाद जोशी ने कहा कि 2014 के इल्केशन के लिए बीजेपी का ऐलानिया खत (MANIFESTO) आवाम की भागीदारी से बनाया जाएगा।

समाज के हर तब्के से सुझाव मांगे जाएंगे। उन सुझावों की रोशनी में राम मंदिर, आर्टिकल 370, यक्सा सिविल कोड (uniform civil code) , राम सेतु, गंगा और गाय वगैरह के मौजू पर जायज़ा लिया जायेगा |

यह पूछे जाने पर कि अगर ज्यादा तादाद में मज़कूरा मौजू को शामिल नहीं किए जाने की राय आई तो क्या पार्टी उसे मानेगी, जोशी ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के बर्थ प्लेस पर राम मंदिर की तामीर , जम्मू कश्मीर को खुसूसी दर्जा देने वाले आर्टीकल 370 को खत्म करने और मुल्क में यक्सा सिविल कोड (A uniform civil code) बनाने के मुद्दे बीजेपी के लिए ऐसे मौजू हैं जिन पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

यह कहे जाने पर कि एनडीए के सतह पर तो यह मौजू unessential हो जाते हैं, उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के मुद्दों की बात कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT