Wednesday , December 13 2017

राम मंदिर पर मुतनाज़ा मकतूब-आई ए एस ओहदेदार मुअत्तल

अयोध्या में राम मंदिर की सोमनाथ मंदिर की तर्ज़ पर दुबारा तामीर के लिए ग़ौर-ओ-ख़ौस पर इजलास की तलबी के सिलसिले में मुतनाज़ा मकतूब पर सीनियर आई ए एस ओहदेदार सर्वेशचंद्र मिश्रा को आज मुअत्तल कर दिया गया और उनके ख़िलाफ़ महकमाजाती तहक़ीक़

अयोध्या में राम मंदिर की सोमनाथ मंदिर की तर्ज़ पर दुबारा तामीर के लिए ग़ौर-ओ-ख़ौस पर इजलास की तलबी के सिलसिले में मुतनाज़ा मकतूब पर सीनियर आई ए एस ओहदेदार सर्वेशचंद्र मिश्रा को आज मुअत्तल कर दिया गया और उनके ख़िलाफ़ महकमाजाती तहक़ीक़ात का हुक्म दिया गया है।

मिश्रा 1997 बैच के आई एस ओहदेदार हैं और वो उत्तर प्रदेश के मोतमिद दाख़िला थे। एक सरकारी बयान में कहा गया कि सेक्रेटरी दाख़िला मिश्रा ने इस मकतूब में इंतिहाई ग़लत और गुमराहकुन बात कही।

इसकी वजह से ना सिर्फ़ उलझन पैदा हुई बल्कि अवाम में भी ग़लत पयाम पहुंचा। चुनांचे उन्हें मुअत्तल करने का फ़ैसला किया गया है। एक दिन क़ब्ल मिश्रा का तबादला करते हुए महकमे के सेक्शन ऑफीसर प्रेम कुमार पांडे को मुअत्तल किया गया था। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मसले को लेकर जिस तरह सरकार की किरकिरी हुई, उससे कुछ और लोगों पर कार्रवाई हो सकती है।

TOPPOPULARRECENT