Wednesday , December 13 2017

राम रहीम की खास हनीप्रीत को भगोड़ा घोषित करने की प्रक्रिया शुरु, कुर्क की जायेगी संपत्ति

चंडीगढ़। सच्चा डेरा के बाबा गुरुमीत राम रहीम सिंह को सजा सुनाए जाने के बाद से उसकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत फरार है। अभी तक पुलिस के हाथ उसके गिरहबान तक नहीं पहुंचे है, इसलिए हरियाणा पुलिस ने अब हनीप्रीत इंसां और कुछ अन्य पदाधिकारियों को भगोड़ा अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि जब से बाबा गुरुमीत राम रहीम सिंह को सजा सुनाई गई है, तब से उसकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत गायब है। हालाँकि मिल रही सूचनाओं के आधार पर पुलिस देश भर में छापे मारकर उसकी तलाश कर रही है, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रही है।

कुछ दिन पूर्व उसके नेपाल में होने की बात भी कही जा रही थी। लेकिन अब हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत और डेरे के कुछ अन्य लोगों को भगोड़ा अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पुलिस ने हनीप्रीत और डेरा के प्रमुख पदाधिकारियों आदित्य इंसां और पवन इंसां की संपत्ति कुर्क करने का भी फैसला किया है। इस बारे में सिरसा में हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने बताया कि आदित्य इंसां, पवन इंसां और हनीप्रीत इंसां के खिलाफ भगोड़ा अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू की है। इन लोगों की निजी संपत्तियों को भी कुर्क किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT