Tuesday , November 21 2017
Home / Assam / West Bengal / राम- रहीम के नाम पर भाजपा पश्चिम बंगाल में दंगा करवाने की कोशिश में है- ममता बनर्जी

राम- रहीम के नाम पर भाजपा पश्चिम बंगाल में दंगा करवाने की कोशिश में है- ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख पर फैसला आने के बाद भड़की हिंसा के लिए हरियाणा की बीजेपी और केंद्र सरकार को दोषी ठहराया। ममता ने केंद्र पर भाजपा और गैर-भाजपा शासित राज्यों में हिंसा से निपटने के लिए भेदभाव करने का इल्ज़ाम लगाया।

राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा और आस-पास के राज्यों में हिंसा भड़कने पर ममता ने कहा, राम रहीम के नाम पर भाजपा अब पश्चिम बंगाल में दंगा शुरु करवाने का प्रयास कर रही है।

भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि भाजपा ने हमेशा हिंदुओं और मुस्लिमों को बांटने की कोशिश की है। लेकिन पंचकूला में एक राम रहीम को रोकने के कारण 30 लोग मारे गए और कई घायल हुए।

तृणमूल के स्टूडेंट विंग को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र भाजपा और गैर-भाजपा शासित राज्यों में भेदभाव का रुख अपना रही है।

उन्होनें दार्जिंलिंग हिंसा का उल्लेख करते हुए कहा कि दार्जिंलिंग में हुई हिंसा के दौरान कोर्ट के आदेश के बावजूद राज्य में सिर्फ चार सेना के बटालियन ही सौंपे गए थे।

जबकि हरियाणा सरकार को राज्य में हिंसा से निपटने के लिए 40 सेना के बटालियन सौंपे गए। उन्होनें सवाल किया कि क्या ऐसे ही सरकारें चलाई जाती हैं?

TOPPOPULARRECENT