Thursday , September 20 2018

रायबरेली और अमेठी में मोदी सरकार का बदला

नई दिल्ली: राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने आज मोदी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचन क्षेत्रों में केंद्रीय योजनाओं बंद किया जा रहा है .मसटर आजाद ने शून्यकाल के दौरान कहा कि श्रीमती गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में फूड पार्क पीपरमल और डिस्कवरी पार्क को बंद किया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कभी बदले जुनून काम नहीं किया और हमेशा पिछली सरकार जनता से किए वादों को पूरा किया। उन्होंने अफसोस के साथ कहा कि आज सरकार की यह सोनच नहीं है .मसटर आजाद ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल सरकार में रायबरेली में एम्स की निर्माण शुरू किया गया था, लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद इसमें एक भी ईंट नहीं जुड़ी है। इसी तरह अमेठी में क्षेत्रीय कैंसर अस्पताल बनाया जाना था लेकिन इसके हुए अब तक जमीन आवंटित नहीं की गई है।

उन्होंने कहा कि अस्पतालों में एक राजनीतिक पार्टी के लोग इलाज के लिए नहीं जाते बल्कि इस सुविधा से सभी लोग लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को जनता के साथ बदले की भावना से काम नहीं करना चाहिए .मसटर स्वतंत्र आरोप के बाद सूचना अनिशरियात के वज़ईराीम वेंकैया नायडू ने कहा कि सरकार बदला लेने के उद्देश्य से काम नहीं कर रही है और न ही वह ऐसा सोचती है।

उन्होंने कहा कि हर सरकार अपनी परियोजना होते हैं और जमीन आवंटित करने का काम राज्य सरकार का है .मसटर नायडू ने कहा कि रायबरेली और अमेठी के परियोजनाओं के मामले में वह संबंधित मंत्रियों से बात करेंगे।

TOPPOPULARRECENT