Saturday , December 16 2017

राशन डीलर को बरख़ास्त करने का मुतालिबा

मंडल ताड़वाई के करडपली इलाके से ताल्लुक़ रखने वाली अवाम ने मंडल तहसील ऑफ़िस पहुंच कर राशन डीलर लक्ष्मी बाई राजेश्वर राव को बरख़ास्त करने का मुतालिबा किया और कहा कि साबिक़ में और तेलंगाना रियासत तशकील में अन्य के बाद राशन शाप में चाव

मंडल ताड़वाई के करडपली इलाके से ताल्लुक़ रखने वाली अवाम ने मंडल तहसील ऑफ़िस पहुंच कर राशन डीलर लक्ष्मी बाई राजेश्वर राव को बरख़ास्त करने का मुतालिबा किया और कहा कि साबिक़ में और तेलंगाना रियासत तशकील में अन्य के बाद राशन शाप में चावल सारिफ़ीन को सरबराह ना कर के ज़ाइद क़ीमत पर कालाबाज़ारी की है।

डीलर की ग़ैर ज़िम्मेदारीयों से ही इस इलाके में तहफ़्फ़ुज़ ग़िज़ा कार्ड्स तमाम मुस्तहक़्क़ीन को जारी ना होसके। अवाम ने इल्ज़ाम लगाया कि हर राशन कार्ड पर सिर्फ़ एक लीटर ही केरोसीन दिया जाता है जबकि एल्बी पी गैस कनेक्शन ना रखने वालों को तीन लीटर केरोसीन सरबराह करना है।

इन डीलरों को अगर बरख़ास्त ना किया गया तो बड़े पैमाने पर एहतेजाज करने का इंतिबाह दिया। इस मौके पर तमाम अवाम ने तहसीलदार गंगा धर को तहरीरी तौर पर शिकायत दी। इस मौके पर मंडल परिषद रुकन सिंगल विंडो चेरमैन नरसा रेड्डी और अवाम कसरत से मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT