Friday , June 22 2018

राहुल-अखिलेश का रोड शो आज दो बजे से, उमड़ेगी जनसैलाब

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, इसके बाद फिर वे एक साथ रोड शो करेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि दोपहर 2 बजे से रोड शो शुरू होने पहले वे 1 बजे से प्रेंस कॉन्फ्रेंस करेंगे. वहीँ युपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यह रोड शो जनता को ये बताने का उद्देश्य से किया जा रहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव साथ मिलकर विधानसभा चुनाव में आ रहे हैं, और अन्य पार्टियों के खिलाफ एकजुट होकर लड़ेंगे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह रोड शो जीपीओ पार्क से शुरू होगा. जो मेफेयर चौराहे से होते हुए लालबाग के नौवेल्टी चौराहे पर पहुंचेगा. इसके बाद दोनों कैसरबाग पहुंचेंगे और फिर वहां से नजीराबाद रोड से होते हुए अमीनाबाद जाएंगे. वहां से फिर नक्खास होते हुए चौक चौराहा जाएगा. इसके बाद घंटाघर पर जाकर दोनों का रोड शो खत्म होगा. वन इंडिया के अनुसार, इस हाई प्रोफाइल रोड शो के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. गठबंधन के बाद यह दोनों पार्टियों के नेताओं द्वारा एक साथ पहली बार कहीं जाना होगा.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की कुल 403 सीटों में से 105 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है, जबकि सत्ताधारी समाजवादी पार्टी कुल 298 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से हो रहे चुनाव की शुरुआत सात चरणों में होना है. जो कि 8 मार्च को ख़त्म होगी. बता दें कि पहले चरण का चुनाव 11 फरवरी, दूसरे चरण का चुनाव 15 फरवरी, तीसरे चरण का चुनाव 19 फरवरी, चौथे चरण का चुनाव 23 फरवरी, पांचवें चरण का चुनाव 27 फरवरी, छठे चरण का चुनाव 4 मार्च और सातवें चरण का चुनाव 8 मार्च को होगा.

TOPPOPULARRECENT