Wednesday , November 22 2017
Home / Crime / शीना के क़त्ल की एक वजह….

शीना के क़त्ल की एक वजह….

मुंबई: पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल और इंद्राणी की बेटी शीना बोरा के बीच ‘ताल्लुकात’ भी शीना के क़त्ल के क़त्ल की वजह . मुंबई की एक अदालत में शीना के क़त्ल के वजुहात में इस बात को भी शामिल किया गया है.

मजिस्ट्रेट महेश एन नातू ने कहा, रिकार्ड और इस्तेगासा के मामले बुनियाद पर दो मकसद हो सकते हैं एक वजह सौतेले भाई (राहुल) और बहन (शीना) के बीच ताल्लुकात और एक दूसरी वजह माली लेनदेन है. पीटर को इसी अदालत में रिमांड की मुद्दत बढ़वाने के लिए पेश किया गया था.

अदालत ने अपने हुक्म में कहा कि यह गौर करना मुनासिब है कि मां (अहम मुल्ज़िम इंद्राणी) की तरफ से बेटी (शीना) का क़त्ल करने का इल्ज़ाम है लेकिन करीब ढाई साल तक इस हकीकत का खुलासा नहीं किया गया. करीब ढाई साल पहले जुर्म को अंजाम दिए जाने से ही यह पता चलता है कि मुल्ज़िमों की कितनी सख्त ज़हनियत है. हुक्म के मुताबिक आज पीटर के वकीलों कुशल मोर और श्रीकांत सोनकावाड़े को फराहम करायी गई.

अदालत ने कहा, यह एक आम आदमी का रवैय्या नहीं है, वह कहीं न कहीं टूट जाता है. अदालत ने कहा, यह इज़ाफी इत्तेला कि वालिद (पीटर) ने बेटे (राहुल) को बताया कि मक्तूला जिंदा है और यह इत्तेला भी उसके क़त्ल के बाद दिया जाना उसकी सख्त ज़हनियत को दिखाता है. अदालत ने कल पीटर की सीबीआई हिरासत 26 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी थी. सीबीआई ने कल दोहराया था कि शीना के क़त्ल के पीछे माली लेनदेन का मामला था.

सीबीआई ने अदालत को बताया था कि पीटर क़त्ल के दिन इंद्राणी के साथ हुई बातचीत के बारे में खुलासा नहीं कर रहे हैं. इंद्राणी , उसके साके साबिद शौहर संजीव खन्ना और साबिक ड्राइवर श्यामवर राय को इंद्राणी की पिछली शादी से पैदा हुई बेटी 24 साला शीना के क़त्ल के मामले में मुल्ज़िम बनाया गया है.

TOPPOPULARRECENT