Tuesday , December 12 2017

राहुल का मोदी पर निशाना, बीजेपी सरकार सिर्फ उद्योगपतियों की हितैषी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने गुजरात मॉडल की आलोचना करते हुए मोदी की जमकर क्लास ली| गुजरात के भरूच में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि भरूच में किसान दबा हुआ है। वह रो रहा है। यहां गरीबों से बिजली पानी लेकर उद्योगपतियों को दे दिया जाता है|

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि राज्य के 90 फीसद कॉलेज उद्योगपतियों के पास हैं। गरीब लोग वहां की महंगी फीस का खर्च नहीं उठा सकते हैं। यह है नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल। उन्होंने बेरोजगारी पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा| उन्होंने कहा, “चीन में रोज 50 हजार लोगों को रोजगार मिलता है। जबकि भारत में एक दिन में नरेंद्र मोदी की सरकार 450 लोगों को ही रोजगार दे पाती है।”

उन्होंने कालेधन के मामले में भी सरकार से सवाल किया। उन्होंने कहा की मोदी सरकार सत्ता में तीन सालों से हैं। लेकिन अब तक कितने स्विस बैंक खाता धारक जेल में हैं? बताएं मुझे? एक नाम बता दो, जिसे मोदी जी ने जेल में डाला? विजय माल्या बाहर बैठा है, मजे ले रहा है इंग्लैंड में।” राहुल गाँधी ने कहा इन सभी का हिसाब गुजरात की जनता लेगी राहुल| भाजपा को चुनाव के दिन करंट लगेगा।

TOPPOPULARRECENT