Monday , December 11 2017

राहुल के ‘फेयर एंड लवली’ रिमार्क से बौखलाई BJP ने लोकसभा में की शिकायत

नई दिल्ली: देश में आज के वक़्त का माहौल ब्यान करने के लिए सिर्फ एक लफ्ज़ “असहिष्णुता” काफी है।  क्यूंकि देश की गद्दी सांप की तरह कुंडली मार कर बैठी सरकार उनकी तरफ बढ़ने वाले हर हाथ को अपने “असहिष्णु” बर्ताव से डँसती चली जा रही है। जो कोई भी सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ बोलता है उसे पाकिस्तान भेजने, देशद्रोही बताने और मुकददमेबाज़ी में फंसाया जा रहा है। यहाँ तक की देश की नामी हस्तियों ने भी “असहिष्णु” नाम के इस राक्षश का सामना किया है और अपना बेड़ा गर्क होने से बहुत ही मुश्किल से बचाया है।

इसी क्रम में सबसे ताज़ा घटना हुई है आज लोकसभा में जहाँ पिछले कल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते कल काला धन वापिस लाने के लिए सरकार के प्रपोजल का विरोध करते हुए कहा था कि गरीबों और नौकरीपेशा लोगों के तो EPF पर भी टैक्स लगाया जा रहा है वहीँ काल धन इकठ्ठा करने वाले लोगों को काल धन सफ़ेद करने के लिए सरकार ‘फेयर एंड लवली‘ स्कीम दे रही है।

राहुल के इस जबरदस्त वार बौखलाई बीजेपी ने अपने मंत्री अर्जुन मेघवाल और सहयोगी पार्टी लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को शिकायत की अर्ज़ी दिलवा कहा है कि राहुल का दिया हुआ कमेंट पिछड़े लोगों को निंदा करने वाला है।

इसके इलावा संसद के बाहर भी इसमुद्दे को लेकर बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए तैयार बैठी है। आखिरकार आने वाले वक़्त में विपक्ष में बैठने की तैयारी कर चुकी मोदी सरकार को देश की तरक्की रोकने के लिए मुद्दे भी तो इकठ्ठा करने हैं।

TOPPOPULARRECENT