राहुल गाँधी के विमान की लैंडिंग के वक़्त गड़बड़ी, कांग्रेस ने जताया संदेह, पायलट से होगी पूछताछ

राहुल गाँधी के विमान की लैंडिंग के वक़्त गड़बड़ी, कांग्रेस ने जताया संदेह, पायलट से होगी पूछताछ
Click for full image

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्लेन की लैंडिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक में राहुल के विमान की जिस तरह लैंडिंग हुई उस पर राहुल की टीम ने संदेह जताया है. बताया जा रहा है कि लैंडिंग के वक्त विमान में खराबी आई और लैंडिंग में दिक्कत आई. इसे लेकर टीम ने हुबली के गोकुल थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

पीएमओ ने की बात

टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक पीएमओ ने इस संबंध में राहुल की टीम से बात की है. इसे अनएक्सप्लेंड टेक्नीकल ऐरर बताया गया है. यानि अज्ञात तकनीकी गड़बड़ी. फिलहाल इस संबंध में मामला दर्ज हो गया है और पायलट से पूछताछ होगी.

टीम राहुल का ये आरोप

राहुल की टीम का कहना है कि ये मामला रहस्यमयी लग रहा है. उसका कहना है कि लैंडिंग के वक्त अचानक प्लेन नीचे आया. राहुल की टीम ने इसे लेकर गड़बड़ी का आरोप लगाया है. टीम का कहना है कि राहुल की सुरक्षा से समझौता किया गया. वहीं, भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों को खारिज किया है.

कर्नाटक में चुनाव प्रचार जोरों पर है और इसी के मद्देनजर राहुल विमान से हुबली पहुंचे थे. उन्हें यहां जनसभा को संबोधित करना था. बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान है और मतगणना 15 मई को होगी. असली मुकाबला सत्तारूढ़ कांग्रेस और बीजेपी के बीच है.

Top Stories