Saturday , November 25 2017
Home / Politics / राहुल गाँधी ने इस बात पर की पीएम मोदी की तारीफ

राहुल गाँधी ने इस बात पर की पीएम मोदी की तारीफ

यूएस की बर्कले यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी ने भाषण दिया। भाषण के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चीज के लिए तारीफ भी की। राहुल ने कहा मोदी के पास कुछ स्किल्स हैं। वह काफी अच्छे वक्ता हैं, मुझसे काफी अच्छे। वह जानते हैं कि भीड़ में जो तीन-चार तरह के अलग-अलग समूह हैं उनतक संदेश को कैसे पहुंचाया जाए।

इस वजह से उनका संदेश ज्यादा लोगों तक पहुंच पाता है। इसके बाद राहुल ने मोदी पर चुटकी भी ली। राहुल ने कहा मुझे लगता है कि मोदी अपने साथ काम करने वालों से बातचीत नहीं करते, सांसद और बीजेपी के लोगों ने मुझे यह बताया।

इससे कुछ वक्त पहले ही राहुल के कार्यक्रम में हंगामा हो गया था। वहां मौजूद लोगों में से एक लड़की खड़ी होकर कार्यक्रम का संचालन कर रहे शख्स पर चिल्लाने लगती है। वह कहती है ‘यह कैसी फ्री स्पीच है? अगर आप लोग तय कर रहे हो कि क्या पूछना है?’

इससे पहले राहुल से पूछा गया कि क्या वह नेता नहीं बनना चाहते थे? इसपर राहुल बोले बीजेपी का एक तंत्र है जिसमें 1000 लोग कंप्यूटर पर बैठे हुए हैं और वे ही आपको मेरे बारे में बताते रहते हैं, वह तंत्र काफी अच्छे से काम कर रहा है, वे पूरा दिन मेरे बारे में अभद्र चीजें फैलाते हैं, यह तंत्र वह शख्स चला रहा है जो कि हमारे देश को भी चला रहा है।

 

TOPPOPULARRECENT