Sunday , December 17 2017

राहुल गाँधी विनाश के समर्थक, विकास के नहीं: योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह विकास के नहीं, बल्कि विनाश के समर्थक हैं।

वलसाड में एक रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा, “जब गुजरात में सुरक्षा बल द्वारा इशरत जहान की तरह आतंकी मारे गए, राहुल गांधी उनके समर्थन में आए।”

उन्होंने दोहराया, “कांग्रेस विकास का प्रतीक नहीं है, बल्कि विनाश का प्रतीक है।”

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को अपने निर्वाचन क्षेत्र की अनदेखी करने और अमेठी में कलेक्ट्रेट कार्यालय का निर्माण न करने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा, “वह व्यक्ति, जो अपने निर्वाचन क्षेत्र में कलेक्ट्रेट कार्यालय नहीं बना सके, आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि वह गुजरात में विकास करेंगे।”

योगी, आगे कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा, डॉ मनमोहन सिंह वर्ष 2004-14 से प्रधानमंत्री थे और हमेशा नेहरू-गांधी परिवार के निर्देश पर बात करते थे, अन्यथा उन्होंने बिल्कुल भी बात नहीं की।”

शुक्रवार को इससे पहले, उन्होंने कांग्रेस को “तबाही का प्रतीक” के रूप में करार दिया।

इशरत जहां और तीन अन्य लोग 15 जून, 2004 को गुजरात में एक मुठभेड़ में मारे गए थे क्योंकि सुरक्षा एजेंसियों को संदेह था कि वे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए एक मिशन पर थे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमले को जारी रखते हुए योगी ने कहा कि राहुल गांधी अपने चुनाव रैलियों के दौरान गुजरात के लोगों को कंफ्यूज कर रहे थे।

TOPPOPULARRECENT