राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, जानिए, क्या कहा?

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, जानिए, क्या कहा?

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को गोलाघाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान वे मोदी सरकार की नाकामियों पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने हर व्‍यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने के लिए कहा था, लेकिन उन्‍होंने अपना यह वादा अब तक नहीं पूरा किया है और एक तरफ चौकीदार का झूठ तो दूसरी तरफ कांग्रेस का सच है।

राहुल गांधी ने जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान एलान किया कि केंद्र में आगामी लोकसभा चुनाव में हमारी सरकार आती है, तो हम देश के उन 20 फीसदी परिवारों को, जो 12 हजार रुपये प्रति महीने से कम कमाते हैं, उनके बैंक कहते में पांच साल में तीन लाख 60 हजार रुपये डालेंगे।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह पीएम मोदी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि खुद को चौकीदार कहने वाले मोदी ने आप लोगों के बैंक खातों में पैसे नहीं डाले लेकिन अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये जरूर दाल दिए और यह चौकीदार केवल मुंह से झूठ ही निकलता है।

राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी ने इसके लिए दुनिया के दिग्‍गज अर्थशास्त्रियों से बात की है कि गरीबों के खातों में कितने रुपये डाले जा सकते हैं, तो इस पर यह आंकड़ा सामने आया।

साथ ही राहुल ने यह भी बताया कि यहां पैसा आएगा कहाँ से ? उन्होंने कहा कि यह पैसा अनिल अंबानी जैसे लोगों की जेब से आएगा और जब हमने इस बात की घोषणा की तो चौकीदार हिल गया।

Top Stories