Friday , September 21 2018

राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में उमड़ा मीडिया का जन सैलाब, पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले चार साल में एक भी संवाददाता सम्मेलन नहीं करने को लेकर गुरुवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि बेंगलुरू में ‘‘खचाखच’’ भरे संवाददाता सम्मेलन में उन्हें क्षेत्रीय और राष्ट्रीय मीडिया से मिलने का आनंद मिला। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘बेंगलुरू में आज क्षेत्रीय और राष्ट्रीय प्रेस से मुलाकात का आनंद उठाया। हॉल पूरा भरा था। मुझे अफसोस है कि समय की कमी के कारण हर किसी को सवाल पूछने का मौका नहीं मिला। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ लेकिन, हमारे प्रधानमंत्री को चार साल में संवाददाता सम्मेलन करने का समय नहीं मिला। ’’ राहुल गांधी ने मीडियार्किमयों से मुलाकात की कई तस्वीरें भी पोस्ट की।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार के सवालों का जवाब देंगे। उन्होंने कहा, ‘‘क्या आप (प्रधानमंत्री) भ्रष्टाचार के बारे में कर्नाटक की जनता द्वारा पूछे जा रहे सवालों का जवाब देंगे ?‘‘ उन्होंने एक वीडियो भी टैग किया जिसमें भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे भाजपा नेता दिख रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT