राहुल गांधी को अपनी मां सोनिया गांधी से विनम्रता सिखनी चाहिए- ओवैसी

राहुल गांधी को अपनी मां सोनिया गांधी से विनम्रता सिखनी चाहिए- ओवैसी

तेलंगाना में चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे थम जाएगा। प्रचार खत्म होने से पहले राजनीतिक दलों के तमाम नेता पूरी ताकत झोंक रहे हैं। बुधवार को हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

ओवैसी ने राहुल बांधी के C टीम वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हे अपनी मां सोनिया गांधी से विनम्रता सीखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब समर्थन दे रहे थे तब क्या हम दूध के धुले थे।

एआईएमआईएम प्रमुख ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस हार रही है। उन्हे बताना पड़ेगा कि तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी का समर्थन क्यों किया।

ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी सेक्युलिरिज्म और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रवाद का सर्टिफिकेट दे रहे है। इन लोगों ने ‘लालाओं की दुकान’ खोल रखी है। यही नहीं सांसद ने राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी उत्तर भारतीयों पर हमले करती है और हम पर दंगे का आरोप लगाती है।

राज ठाकरे पहले अपने गिरेबान में झांके, अगर उनका ग्राफ गिर रहा है तो मेरा नाम ले सकते। ओवैसी ने बुलंदशहर हिंसा को लेकर कहा कि गौरक्षकों ने पुलिसवाले को उसी की रिवॉल्वर से गोली मार दी। यूपी-बिहार में डर का माहौल है, तेलंगाना में कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ।

Top Stories