राहुल गांधी को पप्पू कहने वाले गलत, देश का नेतृत्व करने के लिए पुरी तरह तैयार हैं- शिवसेना

राहुल गांधी को पप्पू कहने वाले गलत, देश का नेतृत्व करने के लिए पुरी तरह तैयार हैं- शिवसेना
Click for full image

नई दिल्ली। राहुल गांधी अमेरिका दौरे के बाद से ही कुछ बदले बदले से नजर आ रहे है। जी हाँ, राहुल गांधी राजनीतिक में जबरदस्त सक्रिय होते नजर आ रहे है। यही कारण है कि शिवसेना उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई।

एक निजी चैनल से बात करते हुए शिवसेना के नेता ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की तो वहीं दूसरी तरफ मोदी पर जमकर हमला भी किया।

आपको बता दें कि आजतक चैनल से बात करते हुए शिवसेना ने जहाँ एक तरफ मोदी लहर की बात की तो वहीं दूसरी तरफ राहुल के नेतृत्व पर भी अपनी राय रखी।

शिवसेना के नेता संजय राऊत ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। शिवसेना ने कहा कि राहुल गांधी पूरी तरह से तैयार हो चुके है। गौरतलब है कि लंबे अर्से से राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़े किये जा रहे है, लेकिन शिवसेना ने उन तमाम सवालों पर करारा जवाब दिया।

जहाँ एक तरफ पूरे देश में राहुल गांधी का मजाक बनाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना राहुल के गुणगान गाती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी का पप्पू के नाम से मजाक उड़ाया जाता है, लेकिन शिवसेना ने उन लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा कि राहुल पप्पू नहीं है, उनमें दम है। शिवसेना ने आगे कहा कि राहुल देश का नेतृत्व करने के लिए तैयार है।

Top Stories